राष्ट्रीय परशुराम सेना ने कुष्ठ रोगियों को किया राशन वितरण| National Parashuram Sena distributed ration to leprosy patients

राष्ट्रीय परशुराम सेना ने कुष्ठ रोगियों को किया राशन वितरण

राष्ट्रीय परशुराम सेना ने कुष्ठ रोगियों को किया राशन वितरण



राष्ट्रीय परशुराम सेना ने जयपुर स्थित ग़रीब नवाज कुष्ठ आश्रम में कुष्ठ रोगियों और जरूरतमन्दों को महीने भर का राशन,बच्चों को चोकलेट टॉफी बिस्कुट एवम फलो का वितरण किया।

प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी ने कहा कि राष्ट्रीय परशुराम सेना धर्म जाती से परे हटकर सभी गरीबो बुजुर्गो की मदद को प्रतिबद्ध है,सरकारी मदद केवल कुछ सीमित सरकारी आश्रमो तक ही पहुँच पाती है। ऐसे में सभी को मदद के लिये आगे आना चाहिए।

प्रदेश सहसंयोजक अनुराधा शर्मा ने कुष्ठ रोगियों के परिवार को स्थायी आय हेतु स्वरोजगार के लिए मदद की मांग की मांग करते हुए कुष्ठ रोगियों के आश्रम तक सड़क निर्माण के लिए मांग उठाई।

प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र मोहन शर्मा ने कहा कि दीन बन्धु सेवा को हिन्दू धर्म का आवश्यक तत्व बताते हुए रोगियों की मदद का आह्वान कियाइस अवसर पर आश्रम के सदस्यों ने आश्रम के विषय मे जानकारी प्रदान करते हुए संगठन के इस कार्य की सराहना करते हुए धन्यवाद दिया।,इस अवसर पर सैनी समाज महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शिल्पी सैनी,न्यूज 24 आवाज के निर्देशक आशीष शर्मा,राजस्थान युवा संगठन के अध्यक्ष रवि शर्मा,राष्ट्रीय परशुराम सेना प्रदेश सचिव सोनू जाटौली सहित संगठन के पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहे।
Reactions

Post a Comment

0 Comments