पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के निर्देश पर कठैरा में बदली विद्युत डीपी, टैंकरों से पहुंचा पानी, ग्रामीणों को पिलाया काढा

पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के निर्देश पर कठैरा में बदली विद्युत डीपी, टैंकरों से पहुंचा पानी, ग्रामीणों को पिलाया काढा।



डीग-(7 जून) पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेंद्र सिंह के डीग के कठैरा गॉव के कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का अचानक किये गये दौरे के पश्चात ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान के लिये दिये गये निर्देश के उपरांत प्रशासन द्धारा त्वरित कार्यवाही करते हुये ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कर दिया गया है।

ग्राम पंचायत  कठेरा के ग्राम विकास अधिकारी विक्रम सिंह  ने जानकारी देते हुये बताया कि गांवक ठैरा  की खतवार चौपाल क्षेत्र का जली हुई  बिजली की डीपी को निगम द्वारा तुरंत  कार्यवाही करते हुये शनिवार की देर शाम को ही  बदल दिया गया।

इसके साथ ही जलदाय विभाग द्वारा रविवार को टेंकर  के माध्यम से गाव में पानी का वितरण शुरू करा दिया गया है तथा आयुर्वेद औषधालय में चिकित्सक की कमी का समाधान भी कर दिया गया है। और  रविवार को आयुर्वेद विभाग द्वारा 190 ग्रामीणो को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए काढ़ा पिलाया गया।

गौरतलब है कि  शनिवार को पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने डीग के गॉव  कठैरा पहुचकर  कर्फ्यू ग्रस्त इलाके में की गई व्यवस्थाओं की हकीकत का जायजा लेते हुए  ग्रामीणों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त की थी तथा मौके पर ही अधिकारियों को समस्याओं के तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए थे।
Reactions

Post a Comment

0 Comments