भरतपुर नगर निकाय चुनाव में ढोल नगाड़ो एवम भारी समर्थको के साथ नामांकन पत्र भरने वालो का लगा तांता।In the Bharatpur Municipal Body elections, there was an influx of people filling the nomination papers with the drums, drums and heavy supporters.

भरतपुर नगर निकाय चुनाव में ढोल नगाड़ो एवम भारी समर्थको के साथ नामांकन पत्र भरने वालो का लगा तांता


राजस्थान के भरतपुर में नगर निगम चुनाव के नामांकन की प्रक्रिया के अंतिम दिन आज नामांकन भरने वालों की कतारें देखी गई जिसमें दोनों ही प्रमुख दलों के प्रत्याशियों के अलावा कुछ बागी प्रत्याशियों ने भी अपने नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में भरे हैं।

भरतपुर नगर निगम चुनाव के नामांकन के अंतिम तिथि के चलते मंगलवार को नामांकन प्रक्रिया में तेजी देखने को मिली और दोनों ही दलों भाजपा और कांग्रेस के प्रमुख प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए जिसमें वार्ड संख्या 27 से निर्दलीय युवा प्रत्याशी 22 वर्षीय अखिल लवानिया के नामांकन पत्र रैली में हजारो की संख्या में समर्थको को देखकर बीजेपी और कांग्रेस खेमे में खलबली शुरू हो गई।
प्रत्याशी अखिल लवानिया ने कहा कि हमारे वार्ड में अधिकांश लोग अशिक्षित है इन लोगो तक सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने मेरा उद्देश्य है ।यहाँ साफ सफाई की व्यवस्था चौपट है कूड़े के ढेर लगे हुए है सड़को की चोड़ाई सही मात्रा में नही है, पानी की निकासी के नालिया बहुत छोटी है वार्ड का विकास करने के लिये ही आज नामांकन पत्र भरा है
Reactions

Post a Comment

0 Comments