अटल पंथ तेरह भाई अखाडा के महन्त श्री 108 भानुप्रताप जी महाराज के आगमन पर हनुमान मंदिर में हुआ प्रसादी वितरण कार्यक्रम का आयोजन | Bharatpur Latest news in hindi.

 अटल पंथ तेरह भाई अखाडा के महन्त श्री 108 भानुप्रताप जी महाराज

 के आगमन पर हनुमान मंदिर में हुआ प्रसादी वितरण  कार्यक्रम का आयोजन | Bharatpur Latest news in hindi.

 अटल पंथ तेरह भाई अखाडा के महन्त श्री 108 भानुप्रताप जी महाराज के आगमन पर हनुमान मंदिर में हुआ प्रसादी वितरण  कार्यक्रम का आयोजन | Bharatpur Latest news in hindi.
 अटल पंथ तेरह भाई अखाडा के महन्त श्री 108 भानुप्रताप जी महाराज के आगमन पर हनुमान मंदिर में हुआ प्रसादी वितरण  कार्यक्रम का आयोजन | Bharatpur Latest news in hindi.


भरतपुर 22 अक्टूबर( नि .स. )  हीरादास कुण्ड स्थित शंकरवन आश्रम बगीची में मंदिर श्री हनुमानजी महाराज में रविवार को अटल पंथ तेरह भाई अखाडा के महन्त श्री 108 भानुप्रताप जी महाराज के आगमन पर मंदिर के महन्त सुखराम दास एवं उनके शिष्यों द्वारा प्रसादी का आयोजन किया गया।


इस मौके पर महन्त भानुप्रताप जी महाराज के सानिध्य में निर्णय लिया गया कि भविष्य में शंकरवन आश्रम में कोई भी व्यक्ति मादक पदार्थ चरस, गांजा, अफीम का सेवन नहीं करेगा और जबरन कोई भी व्यक्ति मादक पदार्थ के सेवन करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ थाने में एफ.आई.आर. दर्ज करवाने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा इस मौके पर मंदिर की टूटी बांड्रीवाल  के निर्माण कराये जाने का भी भक्तों द्वारा निर्णय लिया।
इस मौके पर अयोध्या दास जी महाराज, श्री मणिदास जी महाराज, लूपिन के निदेशक सीताराम गुप्ता सहित शहर के समस्त साधुसन्त एवं मंदिर के ट्रस्टी  एवं बडी संख्ध्या में भक्तगण मौजूद रहे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments