संजीवनी क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसायटी ने सहकार सेतु कार्यक्रम का किया आयोजन -Latest news in Hindi

संजीवनी क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसायटी  ने  सहकार सेतु कार्यक्रम का  किया आयोजन -Latest news in Hindi


टीम डिजिटल/News20world .Updated Sun, 08 Oct 2017 04:14 PM IST.

संजीवनी क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसायटी  ने  सहकार सेतु कार्यक्रम का  किया आयोजन -Latest news in Hindi
संजीवनी क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसायटी  ने  सहकार सेतु कार्यक्रम का  किया आयोजन -Latest news in Hindi



  संजीवनी क्रेडिट को-आॅपरेटिव सोसायटी द्वारा आज भरतपुर में सहकार सेतु कार्यक्रम का आयोजन किया गया |  जिसमें भरतपुर, दौसा,अलवर  से बहुत संख्या में कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। जिसमें समिति के प्रबन्ध निदेशक  अमर सिंह   ने ज्यादा से ज्यादा सदस्यों की संख्या में बढोतरी करने का आव्हान करते हुए कहा कि सदस्य समिति की नींव को मजबूर करते हैं साथ ही समिति में हुए नवाचारों को विस्तृत रूप से कार्यकर्ताओं के समक्ष भी प्रस्तुत किया। समिति की विकास यात्रा के बारे में प्रकाश डाला गया। 

इस मौके पर कार्यक्रम में विभिन्न शाखाओं के कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यकर्ताओं को प्रमोशन की बधाई के साथ में टीम बिल्डिंग पर प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। मोटीवेशनल गुरू श्री अरविन्द  भट्ट  ने सफलता के विभिन्न मायने कार्यकर्ताओं को समझाये। अंत में भरतपुर के एरिया मैनेजर सुलेमान खान ने समस्त कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।
 
Share on Google Plus

About ONLINE DESK

Latest India,Hindi News, Hindi News,Health,Insurance,online puja, Astrology, online clasess,colleges,online teyari,Anmol vachan,sarkari jobs and Current Affairs in India around the world.